योगीराज में सुरक्षित नहीं बेटियां! कन्नौज में 2 बच्चियों से गैंगरेप

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2019 - 12:39 PM (IST)

कन्नौजः यूपी के कन्नौज जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नाबालिग बच्चियों के साथ गैंगरेप के मामलों ने पुलिस की मुस्तैदी और पुलिस द्वारा महिला सुरक्षा जागरूकता अभियान की सक्रियता की पोल खोल दी है। एक दिन में दो जगहों पर नाबालिग बच्चियों के साथ हुए गैंगरेप से इलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

पहला मामला छिबरामऊ कोतवाली इलाके में हुआ। यहां छिबरामऊ कोतवाली इलाके के चाचा नेहरू विद्या निकेतन में कक्षा 6 में पढ़ने वाली नाबालिक छात्रा का स्कूल में स्कूल प्रबंधक के बेटे व उसके साथी ने मिलकर गैंगरेप किया। लड़की के विरोध करने पर दोनों आरोपी जब उसको किसी और जगह ले जाने लगे तो ग्रामीणों ने देख लिया। जिसके चलते दोनों आरोपी लड़की को छोड़कर भाग गए।

दूसरा मामला तालग्राम थाना इलाके में हुआ। यहां गांव के ही 4 आरोपियों ने नाबालिग बच्ची को पहले समोसा में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया। फिर उसके साथ गैंगरेप किया। हालांकि दोनों पीड़ित परिवारों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है, लेकिन लोक लज्जा के भय से मीडिया के कैमरे पर पीड़ित परिवार ने आने से मना कर दिया। फिलहाल दोनों पीड़ित परिवार की तहरीरों पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं स्कूल का प्रबंधक के लड़के का कहना है कि शिकायत करने वाली लड़की ने उसको खुद बुलाया था।

पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छिबरामऊ गैंगरेप मामले में पुलिस ने प्रबंधक के बेटे व उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं तालग्राम मामले में चारों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
 

Tamanna Bhardwaj