नाबालिग से गैंगरेप; तीन दरिंदों ने बनाया हैवानियत का शिकार, दुपट्टे से कसा गला...मरा समझ झाड़ियों में फेंका

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2024 - 01:28 PM (IST)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां पर कुछ दरिंदों ने खेत गई एक किशोरी को अपनी हैवानियत का शिकार बना लिया। दरिंदों ने पहले किशोरी को नशीला स्प्रे डालकर अगवा किया। फिर उसके हाथ-पैर बांधकर तीन युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इसके बाद उन्होंने युवती की हत्या करने की नीयत से दुपट्टे से उसका गला कसा दिया और उसे मरा समझकर झाड़ियों में फेंक कर वहां से भाग गए। सुबह लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी और नाबालिग को अस्पताल में भर्ती कराया।

पीड़िता की हालत गंभीर
बता दें कि यह घटना राजधानी के चिनहट थाना क्षेत्र की है। यहां पर आज यानी मंगलवार की सुबह एक किशोरी खेत गई थी। वहां पर तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और नशीला स्प्रे डालकर अगवा कर लिया। हाथ-पैर बांधकर तीन युवकों ने गैंगरेप किया। उसका दुपट्टे से गला कस दिया और झाड़ियों में फेंक दिया। जब गांव के कुछ लोगों ने उसे इस हालत में देखा तो परिजनों और पुलिस को सूचना दी। पीड़िता को लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया गया। उसकी हालत देख डॉक्टर भी कांप गए। किशोरी के प्राइवेट पार्ट्स से रक्तस्राव और शरीर पर जगह-जगह नोच-खसोट के निशान थे। दुपट्टे से गर्दन कसने की वजह से वह सीधी नहीं हो रही थी, जिसके बाद डॉक्टरों कॉलर लगाया। पीड़िता की हालत काफी नाजुक है।

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित
पीड़ित परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में पुलिस ने बताया कि परिजनों द्वारा सूचना दी गई कि उसकी बेटी शौच के लिए गई थी लेकिन वापस नहीं लौटी. इसके बाद किशोरी झाड़ियों में मिली और उसका हाथ-पैर बंधा हुआ था। पीड़िता को राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static