पति को जेल से छुड़ाने के बहाने महिला से सामूहिक दुष्कर्म! पीड़िता का आरोप- दबंगों ने दी अंजाम भुगतने की धमकी

punjabkesari.in Thursday, Mar 07, 2024 - 12:40 PM (IST)

बरेली(फरीदपुर): जिले से महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन रेप, गैंगरेप, हत्या, लूट, धोखाधड़ी, छेड़छाड़ समेत अन्य मामलों में महिलाएं थानों के चक्कर काटती नजर आईं। इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। महिला ने गैंगरेप का आरोप लगाया है। मायके में रह रही पीड़िता के मुताबिक पति को जेल से रिहा कराने के बदले में दबंग ने उससे न केवल 70 हजार रुपये ठग लिए बल्कि बेटे को गन पॉइंट पर लेकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी किया। महिला ने बताया कि उसने जमानत के लिए 70 हजार रुपये दिए थे। जमानत न होने पर रुपये मांगे तो आरोपी ने उसे घर बुलाया। इस दौरान उसके बेटे को गन पॉइंट पर लेकर साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है।

महिला ने आरोपी 70 हजार रुपये लेने का लगाया आरोप
थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने दी हुई तहरीर में बताया कि उसकी शादी पीलीभीत में हुई थी। उसके पति एक मुकदमे में जेल चले गए। तीन साल पहले महिला फरीदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में रहने लगी। गांव के ही एक युवक ने पीड़िता से कहा कि उसकी न्यायालय में और पुलिस से अच्छी पहचान है, वह उसके पति को जल्द ही रिहा कर देगा इसके बदले में कुछ पैसे खर्च करने होंगे। महिला को युवक ने अपनी बातों में फंसाकर तीन बार में 70 हजार ले लिए।



महिला का आरोप- युवक ने किया बारी बारी दुष्कर्म
आरोपी पीड़िता पर गंदी नजर रखने लगा, उसका काम न होने पर आरोपी के बुलाने पर उसके घर 5 मार्च को रात्रि 8:40 बजे अपने 12 वर्षीय बेटा के साथ महिला पहुंची तो वहां पहले से ही तीन अन्य अज्ञात व्यक्ति मौजूद थे। महिला ने आरोपी से कहा कि जब तुम मेरे पति को जेल से रिहा नहीं कर पा रहे तो मेरे रुपये वापस कर दो। महिला का आरोप है कि सभी ने कहा कि यह रोज-रोज पैसे मांगने आती है आज इसका लफड़ा ही खत्म कर दो। बेटे ने विरोध किया तो अज्ञात व्यक्तियों ने उसके बेटे को तमंचा दिखाकर गन पॉइंट पर ले लिया उसके बाद आरोपी और उसके साथियों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

किसी को बताने पर दी अंजाम भुगतने की धमकी
शोर मचाने की कोशिश की तो अज्ञात व्यक्ति ने कहा कि शोर मचाया तो तेरे पुत्र को अभी मार देंगे। बेटे की हत्या की दहशत में शोर नहीं मचा पाई। दबंगों ने धमकी दी कि अगर कहीं रिपोर्ट दर्ज करने की कोशिश की तो अंजाम बुरा होगा। मौका मिलने के बाद कोतवाली पहुंची और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। प्रभारी निरीक्षक रामसेवक ने बताया कि अभी तहरीर नहीं मिली है यदि तहरीर रहती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

मामले की जांच कर रही पुलिसः एसपी
एसपी देहात दक्षिणी मानुष पारीक ने बताया कि ग्राम समाज की जमीन को लेकर दो पक्षों में आपसी विवाद का मामला है। जिसमें एक पक्ष ने फर्जी गन पॉइंट पर दुष्कर्म करने की सूचना दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Content Writer

Ajay kumar