प्रसाद के बहाने नशीला पदार्थ खिलाकर किशोरी से गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Nov 06, 2020 - 07:36 PM (IST)

महोबाः उत्तर प्रदेश में महिलाआें के साथ दरिंदगी का मामला कम हाेने का नाम ही नहीं ले रहा है। ताजा मामला महाेबा का है। सदर कोतवाली क्षेत्र में एक किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया है। 

अपर पुलिस अधीक्षक आर0 के0 गौतम ने शुक्रवार को यहां बताया कि सुभाष नगर में कुछ किशोर किराये के मकान में रहकर शिक्षा ग्रहण कर रहे थे। किशोरी के पड़ोस में ही मकान में किराए पर रहने के कारण उनका आपस मे एक दूसरे से परिचय भी था। इसी के चलते गुरूवार शाम किशोरो ने प्रसाद के बहाने किशोरी को कोई नशीला पदार्थ खिला दिया और उसे अगवा कर एक सुनसान जगह पर ले गए। जहां उन्होंने बारी, बारी से उसके साथ बलात्कार किया। आरोपी बाद में उसे मौके पर अचेत हालत में छोड़ कर भाग गए। उन्होंने बताया कि होश आने पर किशोरी किसी प्रकार अपने घर पहुंची। जहां परिवार के लोग पहले ही उसकी खोजबीन में जुटे थे। पीड़िता से पूरी घटना की जानकारी होने पर परिजनों ने उसे लेकर कोतवाली पहुंचे। किशोर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी।

पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार किशोरो के विरुद्ध आईपीसी की धारा 376 व पास्को एक्ट में मुकदमा पंजीकृत किया है। इनमें एक आरोपी नामजद तथा तीन अज्ञात है। पुलिस ने पीड़ित किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण कराया है और जांच आरम्भ की है। देर रात पुलिस ने घटना में नामजद आरोपी पसवारा गांव के निवासी राहुल को गिरफ्तार भी कर लिया है और अन्य की तलाश कर रही है।

Ajay kumar