शाहजहांपुरः लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में युवती से गैंगरेप

punjabkesari.in Friday, Sep 07, 2018 - 12:08 PM (IST)

शाहजहांपुरः उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां जान से मारने की धमकी देकर दरिंदों ने युवती के साथ चलती कार में गैंगरेप किया।
वारदात को अंजाम देकर युवक युवती को रास्ते में फेंककर चले गए। जिसके चलते पीड़िता ने थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने पीड़ित युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है। 

पीड़िता युवती ने तहरीर में बताया कि उसकी सदर क्षेत्र के एक मोहल्ले में रिश्तेदारी है। वह यहां रिश्तेदारी में आई हुई थी। 27 अगस्त की शाम 7 बजे घर जाने के लिए रोडवेज बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी। उसी वक्त सीतापुर स्थित ऑफिसर्स कॉलोनी निवासी छोटू अपने भाई यासिन व चालक कल्लू के साथ कार लेकर पहुंचा। उन्होंने कहा कि वे सीतापुर जा रहे हैं, तुम भी कार में बैठ जाए। सीतापुर से बस लेकर लखनऊ निकल जाना।

पीड़िता ने मुताबिक शाम करीब साढ़े सात बजे अटसालिया रेलवे फाटक बरनई चौराहे के पास कार पहुंची तो इन लोगों ने उसे साइड में रोक दिया। इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ तीनों ने बारी-बारी रेप किया।

इस मामले में इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने कहा कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा गया है। मामले की गहराई से जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj