बुलंदशहर में दलित किशोरी को अगवा कर गैंगरेप, हिन्दू संगठनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए CM के नाम सौंपा ज्ञापन

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 07:50 PM (IST)

बुलन्दशहर: पहासू क्षेत्र के एक गांव में एक दलित किशोरी के साथ गैंग रेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य 2 आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं। पहासू के एक गांव में 4 दिन पहले एक किशोरी को दूसरे समुदाय का व्यक्ति बहला-फुसला कर ले गया था। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामले में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा तथा किशोरी को चिकित्सकीय परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया था।

किशोरी की बरामदगी के बाद 164 के बयानों में सामूहिक दुष्कर्म का खुलासा हुआ। मामला दूसरे समुदाय का होने के कारण हिन्दू संगठनों में रोष व्याप्त है। हिन्दू संगठनों ने आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री के नाम सी.ओ. को ज्ञापन सौंपा है। आरोपी दूसरे समुदाय का होने के कारण हिन्दू युवा वाहिनी, बजरंग दल आदि संगठनों ने पहासू थाने पर सी.ओ. अन्विता उपाध्याय को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा जिसमें गैंगरेप के आरोपियों को अतिशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई।

ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने वालों में सुमित राघव, प्रिंस जादौन सोनू तोमर, दीपक सिंह, विशाल तोमर अंकित, मुकेश, शैलेश आदि शामिल रहे।

Content Writer

Mamta Yadav