दरिंदगीः यमुना एक्सप्रेसवे पर चलती कार में युवती से गैंगरेप, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Apr 17, 2018 - 12:36 PM (IST)

मथुराः भले ही योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन उसकी जमीनी हकीकत मुंह चिढ़ाती नजर आ रही है। आए दिन महिलाओं के साथ रेप, गैंगरेप जैसी शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। इसी कड़ी में ताजा माला मथुरा का है। यहां यमुना एक्सप्रेसवे पर होंडा सिटी कार में गैंगरेप का मामला उजागर हुआ है। ग्रेटर नोएडा में एक सीए के यहां जॉब करने वाली युवती को उसके घर छोड़ने का झांसा देकर युवकों ने कार में बैठाया और एक्सप्रेसवे पर गैंगरेप किया गया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात को कृष्णानगर में युवती को छोड़कर भाग रहे गौतमबुद्धनगर के दादरी निवासी सलमान और साजिद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यमुना एक्सप्रेसवे पर युवती के साथ यह दरिंदगी शनिवार की रात को करीब 8 बजे हुई है। कोतवाली में दर्ज कराई गई रिपोर्ट के मुताबिक मेरठ की रहने वाली युवती ग्रेटर नोएडा में जॉब करती है। युवती शाम को करीब 5 बजे ऑफिस से घर जाने को निकली थी।

घर छोड़ने के झांसे से बैठाया कार में 
रास्ते में एक सलमान नाम का युवक जो इलेक्ट्रॉनिक्स के शोरूम पर काम करता है वह कार लेकर उसे मिला और घर तक छोड़ देने को कहा। युवती सलमान को पिछले 15 दिनों से जानती थी। पहले भी उसने एक दो बार उसे घर तक छोड़ा है। युवती भी कार में बैठ गई।

विरोध करने पर युवती से मारपीट 
गलगोटिया कॉलेज के पास सलमान ने अपने एक दोस्त साजिद को भी बुला लिया। सलमान और साजिद गौतमबुद्धनगर के दादरी नई आबादी के रहने वाले हैं। यह दोनों कार को मथुरा की तरफ ले जाने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंच गए। जब युवती ने विरोध किया तो मारपीट की गई। दोनों ने उसके साथ कार में बलात्कार किया। शनिवार की रात को करीब 9 बजे युवती को लेकर यह लोग मथुरा के कृष्णानगर इलाके में पहुंचे और युवती को छोड़कर भागने लगे।

पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा 
युवती ने 100 नंबर पर फोन कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। सलमान और साजिद को कार के साथ पकड़ लिया है। सीओ सिटी प्रीति सिंह ने बताया कि गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर दोनों युवकों को जेल भेज दिया गया है। वहीं पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

Ruby