नाबालिग से चलती कार में गैंगरेप, सब इंस्पेक्टर के बेटे समेत 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, May 16, 2017 - 01:37 PM (IST)

लखनऊः सूबे की राजधानी में दिल दहला देने वाला शर्मनाक कांड हो गया। यहां 8वीं में पढ़ने वाली नाबालिग 15 साल की लड़की से चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। तीन लोगों पर आरोप है, जो विक्टिम के परिचित हैं। उनमें से एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दरिंदगी के बाद सुबह घर के सामने फेंका
दरअसल घटना गाजीपुर के इंदिरा नगर इलाके की है। इंस्पेक्टर गिरजा शंकर त्रिपाठी ने बताया कि लड़की ने बयान दिया है वह बीती रात अपने दोस्त अजीत के बुलाने पर घर से बाहर गई थी। अजीत घर पर उसे कार से लेने आया था। कार में अजीत के 2 दोस्त भी थे। लड़की इन्हें भी जानती थी। इन्होंने लड़की को कोई नशीली चीज दी। इसके बाद उसके साथ रातभर रेप किया। सुबह उसे घर के बाहर फेंककर फरार हो गए।

परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज
इस सब के बाद दोपहर बाद पीड़िता के परिवार वालों ने गाजीपुर पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने चिनहट के रहने वाले अजीत पांडेय, शशांक और गोमती नगर के रहने वाले मुकेश सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

सब इंस्पेक्टर का बेटा है अजीत
पुलिस के मुताबिक अजीत पांडेय उन्नाव में तैनात एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है। वह लखनऊ के एक डिपार्टमेंटल स्टोर में काम करता है। दूसरा आरोपी शशांक एमबीए का स्टूडेंट है।

मुकेश से भी थी विक्टिम की दोस्ती
लड़की ने पुलिस को बताया कि अजीत ने अपने दोस्त मुकेश से उसे मिलवाया था। मुकेश भी उससे दोस्ती करना चाहता था। उसने लड़की को एक मोबाइल गिफ्ट किया था। इसके बाद दोनों के बीच चैटिंग पर बातचीत होने लगी थी। पुलिस अब लड़की के मोबाइल डिटेल निकाल रही है। लड़की की मेडिकल रिपोर्ट का भी इंतजार है।