गैंगरेप के आरोपी दारोगा के घर से मिला अवैध हथियारों का जखीरा, कई गाड़ियां भी बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Dec 26, 2017 - 04:28 PM (IST)

संभल: संभल पुलिस ने युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप करने व हेड कॉन्स्टेबल की हत्या की साजिश रचने के आरोप में जेल गए दारोगा देवेंद्र यादव के फार्म हाउस पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियार समेत थाने से गायब कई गाड़ियां बरामद की है। पुलिस ने यह छापेमारी सूचना मिलने के बाद की है।

बता दें कि मई 2013 से अप्रैल 2016 तक हयातनगर थाने में तैनात रहे अलीगढ़ जिले के निवासी दारोगा देवेंद्र यादव को पुलिस ने युवती को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने व थाने में हेड मोहर्रिर के पद पर तैनात नवरत्न सिंह की हत्या कराने की सुपारी देने के मामले में 3 दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

पुलिस अधिकारियों को सूचना मिली कि हयातनगर थाना इलाके के ही गांव शकरपुर में दारोगा का फार्म हाउस है। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे के निर्देश पर पुलिस ने दारोगा के फार्म हाउस पर छापेमारी की। इस दौरान वहां से ईटों के ढेर के नीचे 7 तमंचे, 19 कारतूस, एक सरकारी पिस्टल की मैगजीन, 2 हथकड़ी के रस्से सहित थाने से गायब की गई 4 गाड़ियां सहित कई और सामान भी मौके से बरामद किया गया।

वहीं इस मामले में आरोपी देवेंद्र यादव का कहना है कि उन्होंने यह गैंगरेप नहीं किया है। उन्होंने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से साफ इंकार कर दिया है। पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे ने बताया कि सभी सामान काे कब्जे में ले लिया गया है। मामले में कार्रवाई की जा रही है।