खेत में चारा लेनी गई नाबालिग से गैंगरेप, पुलिस ने भी लगाई फटकार

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 05:40 PM (IST)

बदायूंः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला बदायूं का है। जहां एक नाबालिग के साथ उसके पड़ोसियों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मामला बिसौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 14 वर्षीय नाबालिग लड़की ने पड़ोस में रहने वाले युवकों पर चाकू की नोक पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है की 10 जुलाई को शाम 5 बजे गांव से लगभग 500 मीटर दूर अपनी मामी और ममेरी बहन के साथ पीड़िता खेत पर हर रोज की तरह चारा लेने गई थी। मामी और ममेरी बहन चारा लेकर खेत से चली गई। पीड़िता अकेली खेत पर रह गई।

तभी वहां पहले से घात लगाए बैठे गांव के ही रहने वाले नारायण, अहबरन ने लड़की को अकेला देख जबरदस्ती पकड़़ लिया और पास के ईख के खेत में ले गए। यहां बलपूर्वक चाकू की नोक पर डरा-धमकाकर दोनों ने बारी-बारी से बलात्कार किया। पीड़िता ने सारी बाते परिजनों को बताई तो परिजन सुनते ही दंग रह गए और आनन फानन में पीड़िता के परिजन पुलिस थाने पहुंचे। यहा पुलिस ने पीड़ित पक्ष की एक नहीं सुनी। जिसके बाद पीड़ित पक्ष के लोग कोतवाली बिसौली गए। यहां भी पी़ड़िता की कोई सुनवाई नहीं हुई।

इसके बाद वह एसएसपी के यहां न्याय की गुहार लगाने पहुंची। तब जाकर पीड़िता की सुनवाई हुई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परिक्षण कराया गया। 

 

Tamanna Bhardwaj