शर्मनाक: महिला से 4 दरिदों ने लिफ्ट देने के बहाने किया गैंगरेप

punjabkesari.in Thursday, May 11, 2017 - 09:50 AM (IST)

लखनऊ: हरदोई जिले में एक महिला को अगवाकर उसके साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। मामला कोतवाली शहर इलाके में स्थित समृद्धि होटल का है। यहां एक प्रधान समेत 4 लोगों ने पहले एक महिला को लिफ्ट देने के बहाने बोलैरो कार में बिठाया, फिर होटल में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

पीड़ित महिला ने बताया कि बहन की तबीयत खराब होने की वजह से वह मंगलवार को उसे लेकर अस्पताल पहुंची थी। उसने अस्पताल की एक आशा पर आरोपियों से मिले होने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसने जानबूझकर बहन को 5 बजे अस्पताल से छुट्टी नहीं दी और शाम 7 बजे तक उन्हें रोके रखा। इस बीच एक आरोपी सरदार बार-बार आकर उसकी मदद का आश्वासन देता रहा। वह कहता रहा कि वह दो बार प्रधान का इलैक्शन लड़ चुका है और गरीबों की मदद करता है। उसने पीड़ित महिला को यह भी कहा कि उसकी बहन दूसरे अस्पताल में एडमिट है, वह अपनी गाड़ी से दोनों को घर छोड़ देगा।

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद उसकी बहन और आशा एक गाड़ी में बैठ गए और उसे प्रधान ने अपने साथ बोलैरो में बैठा लिया। इसके बाद वह गाड़ी सीधे होटल के अंदर ले गए और गेट बंद किया। इस दौरान विरोध करने पर उसे चोटें भी आईं लेकिन प्रधान और उसके साथी उसे एक कमरे में ले गए जहां उसके साथ पहले प्रधान ने, फिर अन्य तीन साथियों ने बारी-बारी रेप किया।