शौच के लिए गई किशोरी के साथ तमंचे के बल पर गैंगरेप, खींची अश्लील तस्वीरें

punjabkesari.in Monday, Jun 18, 2018 - 11:19 AM (IST)

हरदोईः योगी सरकार महिला सुरक्षा के चाहे लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत में ये तमाम दावे खोखले साबित हो रहे हैं। ताजा मामला हरदोई जिले का है। जहां शौच के लिए गई किशोरी के साथ तमंचे के बल पर युवकों ने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं युवकों ने किशोरी की अश्लील फोटो भी खींच ली।

जानकारी के मुताबिक मामला कोतवाली शाहाबाद इलाके के गांव मानिकपुर का है। यहां की रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी शौच के लिए खेत पर गई थी। आरोप है कि रास्ते में पहले घात लगाए बैठे गांव के ही चार युवकों ने उसे दबोच लिया और उसके साथ तमंचे के बल पर दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसकी अश्लील तस्वीरें भी अपने मोबाइल में कैद कर ली। वहीं इस दौरान किशोरी किसी तरह अपनी जान बचाकर घर पहुंची। परिजनों को सारी आपबीती बताई।

जिसके बाद परिजन थाने में पहुंचे, लेकन पुलिस ने एक आरोपी पर ही मामला दर्ज किया। जिसके चलते पीड़ित पक्ष ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिले होने का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस अधिकारी अब मामले की शिकायत पर विवेचना में आरोपियों के नाम बढ़ाने की बात कर रहे हैं।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह का कहना है कि किशोरी की तरफ से अगर कोई शिकायती पत्र इस संबंध में दिया जाता है कि गैंगरेप का मुकदमा केवल एक व्यक्ति के खिलाफ  ही रेप में दर्ज किया गया है। तो विवेचना में इसको आगे बढ़ाया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

Tamanna Bhardwaj