लखीमपुर-खीरी: आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से परेशान गैंगरेप पीड़िता ने थाना परिसर में खाया जहर,  हालत बिगड़ी

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 08:03 PM (IST)

लखीमपुर-खीरी: भले ही सरकार अपराधियों को न बख्सने की सख्त चेतावनी दे रही हो लेकिन जमीनी हकीकत इससे कोशो दूर है। अपराधी आए दिन बहन-बेटियों की इज्जत को तार तार करने से नहीं चूक रहे हैं। अपने आपको सबसे होनहार बताने वाली यूपी पुलिस बाकी कसर पूरी करने में बिलकुल भी नहीं चूक रही है। एसा ही एक मामला प्रदेश के लखीमपुर-खीरी जिले से सामने आया है। यहां एसडीएम सदर की अध्यक्षता में आयोजित थाना संपूर्ण समाधान दिवस में पहुंची सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित महिला ने शनिवार दोपहर थाना खीरी परिसर में जहरीला पदार्थ (चूहा मारने की दवा) खा लिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। वह आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने गई थी।



जानिए क्या है मामला?
कोतवाली सदर की रामापुर पुलिस चौकी क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने 17 जनवरी 2022 को दो युवकों के खिलाफ थाना खीरी में सामूहिक दुष्कर्म करने और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच के दौरान आरोपियों के खिलाफ कोई साक्ष्य न मिलने पर 12 जून 22 को क्लोजर रिपोर्ट अदालत में दाखिल की थी। पुलिस का कहना था कि पीड़िता की आरोपियों से पुरानी रंजिश है। आरोपियों ने महिला और उसके हिस्ट्रीशीटर पति के खिलाफ पहले ही मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा रखी है। महिला ने कोर्ट में दाखिल की गई फाइनल रिपोर्ट का विरोध किया था, जिस पर कोर्ट ने दोबारा जांच के आदेश दिए थे।



आरोपियों का बचाव कर रही है पुलिसः पीड़िता
शनिवार को पीड़िता का कहना था कि पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है। एसपी लखीमपुर- खीरी गणेश प्रसाद साहा ने कहा कि दबाव बनाने के लिए पीड़िता समाधान दिवस में पहुंची थी। डॉक्टर ने महिला के जहर खाने की आशंका जताई है। पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

Content Writer

Ajay kumar