नोएडा में 55 वर्षीय दलित महिला के साथ गैंगरेप, मायावती बोलीं- आरोपियों पर सख्त कार्रवाई करे सरकार

10/11/2021 1:08:27 PM

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने गौतमबुद्ध नगर में महिला के साथ हुई कथित सामूहिक बलात्कार की घटना को शर्मनाक बताया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की।

मायावती ने सोमवार को एक ट्वीट में कहा, '' गौतमबुद्ध नगर जिले में दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना अति दुखद व अति शर्मनाक है। बसपा राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार से पीड़िता को न्याय व आरोपियों के खिलाफ जल्द सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग करती है।''

बता दें कि घटना रविवार सुबह सामने आई। गौतमबुद्ध नगर जिले की जेवर थाना पुलिस ने 55 वर्षीय दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नोएडा की पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला के अनुसार जेवर थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि रविवार सुबह वह खेत में घास काटने गई थी उसी दौरान गांव के ही एक व्यक्ति ने अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि महिला को जेवर के एक अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static