UP में सुरक्षित नहीं बेटियां: लिफ्ट देने के बहाने महिला से गैंगरेप

punjabkesari.in Monday, Apr 16, 2018 - 09:53 AM (IST)

मथुराः भले ही योगी सरकार महिला सुरक्षा के लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं इस खोखले दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही हैं। ताजा मामला कृष्ण की नगरी मथुरा का है, जहां दो युवकों ने महिला को लिफ्ट के बहाने उसके साथ गैंगरेप किया। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही महिला को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार, मामला मथुरा के कृष्णा नगर इलाके का है। पीड़िता द्धारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि वह ग्रेटर नोएडा में कार्य करती है। सलमान नाम का व्यक्ति पास ही इलेक्ट्रिकल की दुकान में काम करता है। करीब 15 दिन से वह उसे जानती है। वह कभी-2 उसे अॉफिस से घर छोड़ देता है। वहीं रोज की तरह वह घर के लिए अॉफिस से करीब 5:00 बजे निकली थी।

इस दौरान उसे सलमान मिला। उसने कहा कि मैं तुम्हे घर छोड़ देता हूं। जिसके चलते महिला उसकी गाड़ी में बैठ गई। रास्ते में उसने गलगोटिया कॉलेज के पास साजिद नाम के लड़के को फोन करके बुला लिया। वह गाड़ी को जबरदस्ती मथुरा की तरफ यमुना एक्सप्रेस-वे पर ले आए और पूरे रास्ते महिला के साथ बलात्कार किया।

पीड़िता के मुताबिक गैंगरेप के बाद दोनों उसे मथुरा में छोड़कर फरार हो रहे थे कि तभी उसने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को सूचना दी। तत्काल मौके पर पहुंची पुलिस ने सलमान और साजिद को कार सहित गिरफ्तार कर लिया। 

Deepika Rajput