सुहागरात के दिन नवविवाहिता के साथ गैंगरेप, पति ने दिया तीन तलाक

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 05:08 PM (IST)

बुलंदशहरः सुप्रीम कोर्ट ने एक बार में ही तलाक, तलाक, तलाक बोलकर शादी तोड़ने को भले ही असंवैधानिक करार दिया हो, लेकिन झटके में तीन तलाक बोलने के मामले थमते दिख नहीं रहे। ताजा मामला बुलंदशहर का है। जहां पर पीड़िता का आरोप है कि सुहागरात के दिन पहले तो जेठ और उसके दोस्त ने मिलकर गैंगरेप किया। जब पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी तो पति ने भी साथ देने के जगह उसे ही गलत ठहराया। जिसके बाद पति ने उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। फिलहाल पीड़िता पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली के एक गांव का है। पीड़िता की मानें तो उसकी शादी 1 दिसंबर को राशिद नामक युवक के साथ हुई। निकाह के बाद सुहागरात की सेज पर वह पति का इंतजार कर रही थी। तभी अचानक से उसके पति की जगह जेठ और उसका दोस्त कमरे में आ गए। 

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 
पीड़िता ने बताया कि जेठ राकिब और दोस्त ने उसके साथ गैंगरेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद दोनों ने युवती को धमकाकर कहा कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

मामला दर्ज 
इस घटना के तुरंत बाद पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी। लेकिन पति ने भी साथ देने की जगह तीन बार तलाक कह कर उसे घर से निकाल दिया। वहीं इस मामले में एसपी सिटी डा.प्रवीन रंजन सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर 2 आरोपियों और 1 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।