तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप, परिजनों ने काटा बवाल

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 04:23 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: यूपी के मुजफ्फरनगर में तमंचे के बल पर महिला से गैंगरेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। दुष्कर्म की वारदात से गुस्साए परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं लोगों ने कोतवाली का घेराव कर विरोध-प्रदर्शन किया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रामलीला टिल्ला निवासी एक महिला के साथ 4-5 युवकों ने तमंचे के बल पर गैंगरेप कर डाला तथा पीड़िता को धमकियां देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित महिला का आरोप है कि 4-5 युवकों ने तमंचे के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़िता का कहना है कि सपा नेत्री के बेटे ने उसे आतंकित कर धमकी भी दी है।

पीड़िता ने इस मामले में शामिल 2 आरोपियों सुनील और गुड्डू को पहचान लेने की बात स्वीकार की है। महिला के साथ दुष्कर्म की खबर क्षेत्र में फैल गई और अनेक लोग मौके पर एकत्रित हो गए। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि सपा नेत्री का बेटा नितिन पूर्व में हत्या के मामले में जेल जा चुका है तथा इसके बावजूद भी उसे पिस्टल का लाइसैंस निर्गत कर दिया गया। गुस्साए परिजनों ने कोतवाली का घेराव कर वहां भी विरोध प्रदर्शन किया।

मौके पर पहुंचे सी.ओ. सिटी हरीश भदौरिया तथा शहर कोतवाल संजीव शर्मा ने हंगामा कर रहे लोगों को किसी तरह शांत कराया। साथ ही उन्होंने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट तथा जान से मारने की धमकी देने व आरोपी नितिन का शस्त्र लाइसैंस रद्द करने का आश्वासन दिया। किसी प्रकार मामला शांत हो पाया। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी के लिए जिला अस्पताल भिजवाने के साथ इस संबंध में छानबीन शुरू की।