गैंगरेप कर महिला को जंगल में फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले निशान... जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 02:20 PM (IST)

शामली: उत्तर प्रदेश के जनपद शामली मे एक महिला नग्न अवस्था में जंगल में पड़ी मिली है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत गंभीर होने के चलते उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं। उसके प्राइवेट पार्ट पर भी निशान बताए गए है। प्रथम दृष्टया जांच में गैंगरेप कर फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है। महिला के पति ने थाने में तहरीर दी है कि उसकी पत्नी के साथ मारपीट की गई है और उसके साथ दुष्कर्म भी किया गया है।पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं।
PunjabKesari
बता दें कि पूरा मामला जनपद शामली का है जहाँ पर कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव ऐरटी के जंगल में नग्न अवस्था में हरियाणा निवासी एक महिला पड़ी मिली। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को गंभीर अवस्था में कैराना सीएचसी लाया गया जहां से उसे गंभीर हालत के चलते हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। पीड़ित महिला की उम्र करीब 50 वर्ष बताई गई है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई हैं। महिला के शरीर पर चोट के निशान बताए गए हैं तथा उसके प्राइवेट पार्ट पर भी चोट के निशान हैं। आशंका जताई जा रही है कि गैंगरेप कर महिला को जंगल में फेंका गया। पुलिस घटना की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।
PunjabKesari
वहीं, इस पूरे मामले पर एसपी शामली अभिषेक कुमार ने बताया कि कैराना थाना क्षेत्र में आज ऐरटी गांव में एक महिला जो है बेहोश स्थिति में मिली है जिसके साथ मारपीट की गई थी उस अवस्था में मिली थी सूचना पर तत्काल स्थानीय पुलिस द्वारा उसे उपचार हेतु भिजवाया गया और उनके परिजन विशेष रूप से उसके पति को सूचित किया गया डिटेल जानकारी मिलने पर यह तथ्य प्रकाश में है कि वह महिला उनके दो पुत्र तथा यह महिला स्वयं एक हत्या के अभियोग में पानीपत में जेल में थे। वहां पर कंडेला के एक व्यक्ति से संपर्क हुआ और उसी ने उन्हें आश्वासन दिया था कि उनके पुत्र की जमानत करवा देगा और इस संबंध में उन्हें जो है कुछ पैसों की व्यवस्था होने के संबंध में तथा यह अवगत कराते हुए वार्ता हेतु कल बुलाया था।

उसके उपरांत जब इनकी आपसी बातचीत के उपरांत इनके पति को उन्होंने वापस भेज दिया था और वह महिला यहां पर रुक गई थी जो उसके हस्बैंड द्वारा फिलहाल बताया गया है और रात्रि में उन दोनों लड़कों ने शराब का सेवन किया है तथा उनके पति के अनुसार जो है महिला के साथ मारपीट और दुष्कर्म किया है इस संबंध में एक व्यक्ति की जो है फ़िलहाल गिरफ्तारी कर ली गई है और दूसरे की गिरफ्तारी के यथा संभव प्रयास किए जा रहे हैं जो पीड़ित पक्ष है वह पानीपत हरियाणा का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static