युवती के साथ गैंगरेप कर बनाई अश्लील वीडियो, वायरल होने पर परिजनों को हुई जानकारी

punjabkesari.in Monday, Jan 22, 2018 - 12:32 PM (IST)

बुलंदशहरः प्रदेश में सत्ता रूढ़ योगी सरकार चुस्त दुरुस्त कानून व्यवस्था के लाख दावे कर रही हो, लेकिन आए दिन हो रही अपराधिक घटनाएं इन खोखले दावों से मुंह चिड़ाती नजर आ रही हैं। ताजा मामला बुलंदशहर का है। जहां कुछ दरिंदों ने एक नाबालिग युवती के साथ गैंगरेप जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। इतना ही नहीं युवती के साथ गैंगरेप कर वीडियो भी बनाई और वायरल कर दी।

जानकारी के मुताबिक मामला शिकारपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां 15 दिन पूर्व एक नाबालिग युवती अपने खेत में गई। खेत में युवती के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया। साथ ही गैंगरेप की सारी वारादात की वीडियो भी बनाई। इसके बाद युवकों ने युवती को धमकी दी कि इस बारे में अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देंगे। पीड़िता ने इस घटना के बारे में किसी को भी नहीं बताया। लेकिन युवती का गैंगरप वीडियो वायरल होने पर उसके घरवालों को इसकी जानकारी हुई।

जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने पुलिस में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को पकड़ लिया  है और बाकी 3 आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।