फिर शर्मसार हुआ UP, वीडियो वायरल करने की धमकी देकर बार-बार किया गैंगरेप

punjabkesari.in Sunday, May 12, 2019 - 09:22 AM (IST)

मथुरा: आजकल हर हाथ में एंड्रायड फोन है। अपराधियों के हाथों में यह फोन आफत साबित हो रहा है। दुराचार जैसी आपराधिक वारदात का वीडियो बना कर पीड़िता को बार-बार ब्लैकमेल करने की घटनाएं सुनाई दे रही हैं। ऐसी ही सनसनी खेज घटना गोवर्धन क्षेत्र में हुई है। कस्बे के एक कॉलेज से परीक्षा देकर लौट रही किशोरी ने अपने ही गांव के एक युवक व उसके साथी पर गाड़ी में अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज कराया है। किशोरी ने दुष्कर्म का वीडियो वायरल करने का आरोप भी लगाया है।

थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में एक गांव की रहने वाली किशोरी ने बताया कि दिनांक 23 मार्च 2019 को कालेज से बीएससी प्रथम वर्ष का पेपर देकर रास्ते में वाहन का इंतजार कर रही थी कि एक ब्राऊन कलर की कार आई और उसमें उसी के गांव का मासूम पुत्र महेन्द्र बैठा हुआ था, उसने गांव छोड़ने की कहकर बैठा लिया। इसके बाद गिरिराज जी के नाम का प्रसाद बताकर खिला दिया जिससे वह बेहोश हो गई। होश आया तो वह जंगल में पड़ी थी।

आरोप है कि उसके साथ मासूम व दीपक पुत्र महेश निवासी आगरा ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया और वीडियो बनाई। इसके बाद दोनों गांव छोड़ गए। इन लोगों ने वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर मन चाही जगह बुलाकर गलत काम किया। इन्होंने वीडियो को सोशल मीडिया पर भी सार्वजनिक कर दिया है। पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Anil Kapoor