बदूंक की नोक पर गैस एजेंसी के कर्मचारियों से लाखों की लूट

punjabkesari.in Monday, Jul 03, 2017 - 02:40 PM (IST)

सम्भलः सम्भल जिले में दिन दिहाड़े बदमाशों ने बंदूक की नोक पर गैस एजेंसी में घुसकर लाखों की लूट को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस इस लूट के हर पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मामला नखासा थाना इलाके में संभल-मुरादाबाद मार्ग स्थित सिरसी कस्बे का है। जहां शराफत हुसैन का एलपीजी गैस का गोदाम है। बीती शाम को गैस बाटने के बाद गोदाम में मौजूद 5 कर्मचारी वहीं पर बैठकर सिलेंडर बिक्री की नगदी इकट्ठा कर रहे थे तभी एक युवक 2000 रुपए का नोट के खुले पैसे लेने आया। युवक के कुछ देर बाद ही हथियारों से लैस 3 बदमाश गोदाम आए। तीनों कर्मचारियों से बंदूक की नोक पर करीब 5 लाख रुपए लूट लिए और उनके साथ मारपीट कर उन्हें कमरे में बंद कर गए।

कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि वो बदमाशों के जाने के कुछ देर बाद गोदाम की छत पर लगी फाइबर सीट को तोड़कर किसी तरह बाहर निकले। कर्मचारियों ने घटना की सूचना नजदीकी पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।

फिलहाल एसपी रविशंकर छवि ने बदमाशों की धरपकड़ के लिए अपर पुलिस अधीक्षक पंकज कुमार पांडे के नेतृत्व में टीम गठित कर दी है। जिसके बाद पुलिस हाईवे पर कुछ जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। इसके साथ ही पुलिस लूटे गए मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर बदमाशों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।