यमुना एक्सप्रेस-वे पर कार और गैस टैंकर में टकराव के बाद लगी आग, 3 झुलसे

punjabkesari.in Sunday, Oct 28, 2018 - 10:28 AM (IST)

मथुराः मथुरा के यमुना एक्सप्रेस-वे पर एक कार और एलपीजी गैस टैंकर में टकराव के बाद आग लग गई। इस हादसे में 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं हादसा होने के बाद दोनों तरफ से आवागमन को रोका गया। सुबह 4 बजे के बाद आग बुझने पर वाहनों का आवागमन फिर से शुरू हुआ।

जानकारी के मुताबिक, हादसा नोएडा से आगरा की तरफ जाते वक्त हुआ। थाना सुरीर इलाके के यमुना एक्सप्रेसवे के माइलस्टोन संख्या 85 पर एक कार और एलपीजी गैस के टैंकर में टकराव होने के चलते आग लग गई। आग से 2 कार, 1 ट्रक और एक अन्य गैस का टैंकर उसकी चपेट में आ गया। आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। 

घटना की सूचना पर यमुना एक्सप्रेस-वे और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। 2 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, जिसमें सभी वाहन बुरी तरह जलकर खाक हो चुके थे। बताया जा रहा है कि एक कार में सवार 3  लोग बुरी तरह झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

गनीमत यह रही कि हादसे में अभी तक जनहानि नहीं हुई। हादसा बहुत ही भीषण था। आग की लपटें दूर-दूर तक जा रही थीं। वहीं जिस गैस टैंकर से कार का टकराव हुआ उसका चालक गाड़ी छोड़कर भाग गया। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। 
 

Deepika Rajput