7 महीने की गर्भवती पत्नी को दिया तीन तलाक, अब दूसरी के साथ फरार हुआ बेवफा शाहरुख

punjabkesari.in Wednesday, Feb 01, 2023 - 12:18 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां एक 7 महीने की गर्भवती महिला पति पर तीन तलाक देकर फरार हो जाने का आरोप लगाया है। पीड़िता आरोप है कि उसका निकाह 5 साल पहले पड़ोस के ही रहने वाले शाहरुख से हुआ था, जो कि अब उसे ट्रिपल तलाक देकर किसी दूसरी महिला के साथ फरार हो गया है।

जानिए क्या है मामला? 
मामला अलीगढ़ के रोरावर थाना क्षेत्र की है। यहां की रहने वाली रहनुमा का कहना है कि उसके पति का एक महिला से अवैध संबंध है और वो उसी महिला को साथ लेकर फरार है। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसके ससुराल वाले उसपर और दहेज देने का दबाव बनाते रहते थे। उन्होंने महिला से दो लाख नगदी की मांग भी की थी, जिसका विरोध करने पर उसके पति ने उसके साथ मारपीट भी की।

ससुराल वालों के कहने पर पति ने दिया ट्रिपल तलाक
पीड़िता रहनुमा ने बताया कि उसके पति ने ससुराल वालों के कहने पर उसे ट्रिपल तलाक दे दिया है और अब वो किसी अन्य महिला को लेकर फरार हो गया है। महिला ने बताया कि जिस समय उसके ससुराल वाले उसपर अतिरिक्त दहेज देने का दबाव बना रहे थे, तभी उसके पति शाहरुख के किसी अन्य महिला से अवैध संबंध हो गए। इसका विरोध जब पीड़िता ने किया तो शाहरुख ने उसके साथ मारपीट की। पीड़िता के मुताबिक, पति आए तलाक देने की धमकी देने लगा था। ये उत्पीड़न जब बढ़ने लगा तो एक दिन पति शाहरुख ने तीन तलाक दे दिया और जिसके बाद वह किसी महिला के साथ अलीगढ़ से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें... 9 महीने की बच्ची को कार में छोड़ चाट खाने गए दंपत्ति, दम घुटने लगा तो सिपाही ने शीशा तोड़ निकाला बाहर

पुलिस अधीक्षक ने दिए कार्रवाई के आदेश 

पीड़िता के मुताबिक, वह सात महीने की गर्भवती है और उसका एक और बेटा है, जिसकी उम्र 1 साल है। पीड़िता का कहना है कि जब उसने उसके साथ हुई इस घटना के बाबत थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीड़िता एसएसपी कार्यालय पहुंची और एसएसपी कलानिधि नैथानी को प्रार्थना पत्र देकर पति समेत अन्य ससुराल वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता को भरोसा दिया है और थाना पुलिस को कार्यवाही के आदेश दिए हैं। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj