OMG: मेरठ में गायत्री मंत्र और ॐ के मंत्रोच्चार से हो रहा कोरोना संक्रमितों का इलाज

punjabkesari.in Tuesday, Aug 25, 2020 - 05:49 PM (IST)

मेरठ: कोरोना काल में जहां खतरनाक कोरोना वायरस लाखों लोगों को मौत की नींद सुला चुका है तो वहीं हर देश कोरोना वायरस की दवा ढूंढने में पुरजोर कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है। कोरोना संक्रमित मरीज़ों का इलाज हर जगह किया जा रहा है सरकार पूरी तरीके से कोशिश कर रही है कि कोरोना से संक्रमित मरीज़ों को जल्द से जल्द ठीक किया जा सके और ऐसा हो भी रहा है। कहीं आयुर्वेदिक तो कहीं किसी और तरीके से कोरोना वायरस का इलाज किया जा रहा है। मेरठ में एक अनोखे तरीके से कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज मंत्रोच्चार से किया जा रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल , मेरठ के आनंद हॉस्पिटल में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए मंत्रोच्चार का सहारा लिया जा रहा है । बाकायदा गायत्री मंत्र और ॐ का उच्चारण करते हुए कोरोना संक्रमित मरीजों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है । वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह कोरोना संक्रमित मरीज गायत्री मंत्र और ॐ का उच्चारण कर रहे हैं । 

गौरतलब है कि मेरठ में भी कोरोना वायरस ने अपना आतंक मचाया हुआ है जिसके संक्रमण का शिकार अब तक हजारों लोग हो चुके हैं। अच्छी बात यह है कि इनमें से 84त्न लोग अब तक स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static