पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के बेटे पर पीड़िता की बेटी ने लगाया छेडख़ानी का आरोप, मामला दर्ज

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 03:24 PM (IST)

फतेहपुर: पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रजापति के बड़े बेटे व उसके एक साथी के ऊपर महिला ने अपहरण करने व छेडख़ानी का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि पूर्व मंत्री के बेटे ने उसे जान से मारने की धमकी थी। जिसकी रिपोर्ट लिखाने वह डीआईजी बांदा के पास जा रही थी। इस दौरान मंत्री के बेटे व उसके साथी ने उसका अपहरण कर लिया।

यूपी के फतेहपुर जिले के बिंदकी कोतवाली क्षेत्र का एक हाई प्रोफाइल मामला संज्ञान में आया है। जहां पीड़िता ने प्रदेश सरकार के पूर्व खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के बेटे व उसके साथियों पर अपहरण व छेडख़ानी का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि पीड़िता की माँ द्वारा दर्ज कराए गए मामले में पूर्व मंत्री के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था। 

पीड़िता के मुताबिक उसकी माँ ने पूर्व मंत्री के इशारे पर 13 सितंबर को लखनऊ हाई कोर्ट में पूर्व मंत्री के पक्ष में बयान दे दिया था। जिसके बाद उसने पूर्व मंत्री के बेल के विरोध में हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। याचिका के बाद प्रजापति को 13 सितंबर के दिन जमानत नहीं मिल पाई। जिसके बाद मंत्री के बड़े लड़के अनिल प्रजापति ने हमें (पीड़िता) सबक सिखाने की धमकी भी दी। जब हम सुरक्षा की मांग को लेकर डीआईजी बांदा के समक्ष पेश होने के लिए जा रही थी तभी बिंदकी कोतवाली क्षेत्र में पूर्व मंत्री के बड़े लड़के अनिल प्रजापति व उसके दोस्त अशोक तिवारी ने जबरदस्ती मुझे मेरी गाड़ी से उतारकर अपने गाड़ी में बैठा लिया। दोनों गाड़ी में छेडख़ानी करते हुए हमें जान से मारने की बात करने लगे। 

पीड़िता ने बताया कि गाड़ी में चीख पुकार करने पर रोड से गुजर रहे लोगों के आने पर मैं किसी तरह उनके चंगुल से छूट पाई हूँ और इस मामले की लिखित तहरीर कोतवाली बिंदकी में दी है। 

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर की जा रही है आगे की कार्रवाई-सीओ 
वहीं इस मामले में सीओ बिंदकी अभिषेक तिवारी ने बताया कि पीड़िता द्वारा तहरीर दी गयी है कि वह कानपुर की रहने वाली और वह कानपुर से बांदा जा रही थी। तभी अनिल प्रजापति ने उसकी गाड़ी रुकवाकर उसके साथ छेडख़ानी की और जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की की कार्रवाई की जा रही है।

Ajay kumar