गायत्री प्रजापति के दोबारा मंत्री बनने पर बोले राज्यपाल-जनता सब देख रही

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 07:34 PM (IST)

बरेली: राज्यपाल राम नाईक ने मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को लेकर बड़ा बयान दिया है। राज्यपाल ने कहा, मैं संविधान के दायरे में रहकर काम करता हूँ, समय आने पर जनता स्वयं जवाब देगी, जनता सब देख रही है। बता दें कि बीते सोमवार को हुए अखिलेश सरकार के मंत्रिमंडल बिस्तार में गायत्री प्रजापति को फिर से मंत्री पद की शपथ दिलाई गई है। उन्हे भ्रष्टाचार के आरोप में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बर्खास्त कर दिया था। 

सेना और प्रधानमंत्री को दी बधाई
वहीं पाकिस्तान में हुए सर्जिकल हमले पर रामनाईक ने कहा कि देश ही नहीं विदेशों में रहने वाले भारतीय भी कर रहे है गर्व, सेना की कार्रवाई को लेकर सेना और प्रधानमंत्री को दी बधाई, कारगिल के बाद सेना ने दिया पाकिस्तान को करारा जवाब। राज्यपाल बरेली पुलिस लाइन्स में 15 मिनट रुके थे। यहां हेलीकॉप्टर में ईंधन भरा जाना था।

भ्रष्टाचार के आरोप में अखिलेश ने मंत्रिमंडल से किया था बर्खास्त
ज्ञात हो कि खनन मंत्री प्रसाद प्रजापति को कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने उन्हें इसलिए मंत्रिमंडल से बाहर कर दिया था कि उनके ऊपर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज है। इलाहाबाद हाईकोर्ट में भी उनके खिलाफ मामला विचाराधीन है। अखिलेश के मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने से नाराज गायत्री प्रजापति सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलायम सिंह की ही सिफारिश से उन्हें दोबारा मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है।