"टैटू बनवाओ और फ्री प्याज पाओ"

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 11:14 AM (IST)

वाराणसीः बाजार में किसी उत्पाद के बढ़ते दाम से भी दुकानदार किस तरह मुनाफा कमा सकते हैं, इसका जीता जागता उदाहरण वाराणसी में तब एक इसतिहार के रूप में देखने को मिला जहां लिखा था कि टैटू बनवाओ और 1 किलो प्याज फ्री में ले जाओ। वाराणसी के सिगरा क्षेत्र की एक टैटू पार्लर में कुछ इसी तरह के ऑफर महिलाओं को काफी लुभा रहा है। महिलाए इस सुनहरे ऑफर का लाभ उठाने से खुद को रोक नहीं पाई और बड़े चाव से टैटू बनवाने के साथ ही साथ मुफ्त के प्याज का भी लुत्फ उठाया।
PunjabKesari
इतना ही नहीं महिलाएं तो टैटू से मिलने वाले दर्द को भी भूल जा रही हैं और खुशी-खुशी फ्री में प्याज पाकर अपने घर जा रहे हैं। टैटू बनवाने आई मोनिका बताती है कि बढ़ते प्याज के दाम ने उनका बजट बिगाड़ के रख दिया है। प्याज एक ऐसी सब्जी है जिसके बगैर कोई भी सब्जी अधूरी है। इसलिए इस ऑफर का लाभ लेने से वे खुद को रोक नहींं पा रही है।
PunjabKesari
टैटू पार्लर के मलिक अशोक गोगिया बताते हैं कि क्यों उनसे महिलाओं के की प्याज को लेकर परेशानी देखी नहीं गई। इसलिए उन्होंने अपने दुकान में ऑफर दिया कि टैटू बनवाओ और फ्री में प्याज ले जाओ। हालांकि उनके टैटू पार्लर में महिलाओं का टैटू बनवाने के लिए आना आम बात है, लेकिन महिलाओं को रसोई में हो रही समस्या को वह ध्यान में रखते हुए मदद की ठानी है।
PunjabKesari
उन्होंने आगे बताया कि ऑफर का लाभ उठाने से महिलाएं बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रही हैं और निश्चित तौर पर उनकी रसोई में आज प्याज युक्त कोई सब्जी पकेगी। उन्होंने बताया कि जब तक प्याज के दाम बढ़ते रहेंगे तब तक उनके टैटू पार्लर में यह ऑफर चलता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static