घर जमाई ने टेस्टी नहीं बनाई सब्जी, नहीं धोए कपड़े...तो पत्नी-सास ने पीट-पीटकर किया लाल

punjabkesari.in Monday, Nov 01, 2021 - 05:38 PM (IST)

मेरठ: रोजमर्रा की जिंदगी में हम अक्सर बहूओं को प्रताड़ित करने वाली घटनाएं सुनने को मिलती हैं, लेकिन मेरठ के मोदीपुरम में एक घर जमाई को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवक को पत्नी और सास जमकर डंडे से पीटा है। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पत्नी और सास के कपड़े नहीं धोये थे। खाना बनाते समय उससे सब्जी में नमक ज्यादा हो गया था। किसी तरह से वह उनके चंगुल से छूटकर पुलिस स्टेशन पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित युवक ने दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानिए क्या है मामला?
बता दें कि गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी युवक की शादी कंकरखेड़ा की एक कालोनी निवासी युवती से हुई थी। युवती के मायके में उसकी मां और पिता के सिवा कोई नहीं है। इसलिए शादी पहले शर्त रखी गई कि युवक शादी के बाद घर जमाई बनकर रहेगा। शर्त के अनुसार युवक शादी के करीब चार महीने बाद ही अपनी ससुराल में रहने लगा। वह गाजियाबाद की कंपनी में नौकरी करता है और रोजाना कंकरखेड़ा से ही आना जाना करता है। जानकारी के अनुसार, युवक से उसकी पत्नी घरेलू कार्य भी करवाती है, जिसका वह विरोध करता है। इसी बात पर दंपती में विवाद शुरू हो गया।

खाना स्वाद ना बनाने पर घर जमाई की पिटाई
शनिवार को पत्नी के हुक्म पर घर जमाई ने खाने में सब्जी, चावल, दाल रोटी पकाई। हाथों से सलाद काट कर थाली सजाकर पत्नी व सास के टेबल पर लेकर गया। आरोप है कि खाने में स्वाद नहीं होने के चलते दोनों ने उसे पहले अपशब्द कहे। घर जमाई ने विरोध किया तो उसकी पिटाई की। पड़ोसियों ने किसी तरह से घर जमाई को सास व पत्नी से छुड़ाया।

घर जमाई ने पुलिस थाने पहुंचकर सुनाई आपबीती
जिसके बाद युवक किसी तरह पुलिस स्टेशन पहुंचा। उसके चेहरे और शरीर पर चोट के निशान थे। उसने पत्नी व सास के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इस पर कार्यवाहक थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह का कहना है कि फिलहाल युवक की तरफ से तहरीर नहीं मिली। फिर भी पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों को थाने बुलवाया गया है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj