शादी समारोह में स्टेज पर चढ़ने को लेकर आपस में भिड़े घराती-बराती, बिना दुल्हन के ही लौटी बारात

punjabkesari.in Saturday, Dec 10, 2022 - 04:23 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक विवाह समारोह में स्टेज पर चढ़ने को लेकर कुछ घराती और बराती आपस में भिड़ गए है। जिसके चलते दोनों पक्षों ने जमकर हंगामा किया जो मारपीट तक पहुंच गया। इस मारपीट में तीन लोग घायल हो गए। वहीं, इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पुलिस ने मामले को निपटाया और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पुलिस विवाह कार्य भी संपन्न कराया।  

बता दें कि यह मामला जिले के माधवपुर गांव का है। यहां पर गुरुवार की रात रामपुर कारखाना धूस से बारात स्थानीय थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव पहुंची। द्वार पूजा के बाद बरातियों ने जलपान भी कर लिया। जलपान के बाद जयमाला की तैयारी शुरू हो गई। दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर पहुंच गए। इसी दौरान जयमाल स्टेज पर चढ़ने को लेकर बारातियों और घरातियों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। मिली जानकारी के अनुसार,नोकझोंक के बाद नशे में धुत दोनों पक्षों के कुछ युवकों ने हंगामा शुरू कर दिया। इस पर कुछ युवक आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट शुरू हो गई। घटना में दूल्हे की बहन और मामा एवं रामपुर कारखाना के एक भाजपा बूथ अध्यक्ष को गंभीर रूप से घायल हो गए।

बिना दुल्हन के लौटी बारात
इस मामले की जानकारी मिलते ही हिंदू युवा वाहिनी नेता जितेश पांडेय माधवपुर पहुंच गए। उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस को बुलाया और तीनों घायलों को लेकर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। मारपीट के बाद दोनों पक्ष शादी की बात से इनकार करने लगे। इस पर पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाकर शांत कराया और अपनी मौजूदगी में जयमाला और विवाह का कार्यक्रम संपन्न कराया, लेकिन विवाह संपन्न होने के बाद भी बरात दुल्हन को साथ लिए बिना ही लौट गई। वहीं, इस मामले में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार पांडेय ने कहा कि मामला संज्ञान में है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static