गाजियाबादः मुठभेड़ में 2 बदमाश गिरफ्तार, 3 भागने में कामयाब

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 04:44 PM (IST)

गाजियाबादः उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में अपराध शाखा और सिहानीगेट पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में, मुठभेड़ के बाद 2 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया, लेकिन उनके 3 साथी भाग निकले। मुठभेड़ में दोनों बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गए। एक सिपाही भी घायल हो गया। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी (सिटी) श्लोक कुमार ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन में कुछ संदिग्ध लोगों के होने की सूचना मिली थी। पुलिस और अपराध शाखा के संयुक्त दल ने जांच अभियान चलाया। इस दौरान 5 युवक आते दिखे लेकिन पुलिस को देख कर वे भागने लगे। पुलिस दल ने पीछा किया तो युवकों ने गोली चलाई।     

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में 2 बदमाशों को गोली लगी और वे गिर पड़े। इस गोलीबारी में क्राइम ब्रांच का सिपाही रवि भी घायल हो गया। तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान तीन बदमाश भाग निकले जिनकी तलाश की जा रही है। पकड़े गए बदमाशों की पहचान मोनू और सूरज उर्फ रामबीर के रूप में हुई। उनके पास से पुलिस ने 2 रिवाल्वर भी बरामद की है। एसएचओ संजय पांडे ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों पर डकैती और हत्या सहित कई आरोपों में मुकदमे दर्ज हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है।  
 

Ruby