योगी सरकार की भ्रष्टाचार का जीवंत उदाहरण है गाजियाबाद हादसाः अजय लल्लू

punjabkesari.in Tuesday, Jan 05, 2021 - 09:32 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि योगी सरकार भ्रष्टाचार में आकण्ठ डूबी हुई है। लल्लू ने कहा कि मुरादनगर श्मशान घाट में बारादरी की छत ढहने की घटना सरकार के संगठित भ्रष्टाचार का जीवंत उदाहरण है। योगी सरकार की भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स का दावा खोखला साबित हुआ है। मोटे कमीशन के लिये सरकार, अधिकारियों व ठेकेदारों के कॉकस जनता के जीवन से लगातार खिलवाड़ कर रहा है।

लल्लू ने कहा कि प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में निर्माणाधीन फ्लाई ओवर गिरने से लगभग दर्जन भर लोगों की दु:खद मौतें हुईं। इसी तरह देवरिया और एटा में दु:खद घटनाओं के बाद भी सरकार नहीं चेती, जिसका दुष्परिणाम मुरादनगर की घटना सामने है। उन्होंने कहा कि योगी राज में निर्माण कार्यो की गुणवत्ता सदैव संदिग्ध रही है। सत्ता के संचालकों के इशारे पर कॉकस निरन्तर मोटा माल कमाने के चक्कर में मानवीय जिंदगियों को तबाह करने और मौत के मुँह में धकेलने में लगा हुआ है। योगी सरकार को मानव जीवन की सुरक्षा से कोई लेना देना नही है, वह मात्र संगठित भ्रष्टाचार को अंजाम देने में लगी है।       

लल्लू ने कहा कि योगी सरकार के कई मंत्रियों पर लगातार भ्रष्टाचार के आरोप लगते रहे हैं और एफआईआर भी दर्ज हुई हैं। उसके बाद भी सरकार लगातार झूठे आंकड़ों के बल पर जो दावे कर रही है यथार्थ के धरातल पर उसकी एक भी सच्चाई का प्रमाण यह सरकार नहीं दे सकती है। भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेन्स के नारे की आड़ में लगातार योगी सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है। उन्होने मृतकों के परिजनों को 25-25 लाख रुपये मुआवजा देने व घायलों के समुचित इलाज के साथ-साथ 10-10 लाख रुपया मुआवजा राशि देने की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static