गाजियाबाद हादसाः बिटिया का हाथ पीला करने की तैयारी में थे सुरेश, इससे पहले मौत ने लगा लिया गले

punjabkesari.in Monday, Jan 04, 2021 - 01:32 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश गाजियाबाद के मुरादनगर में हुए दर्दनाक हादसे में 25 मृतकों में से एक लोहिया नगर के रहने वाले सुरेश कुमार भी थे। करीब 60 वर्ष के सुरेश कुमार बैंक से रिटायर हुए थे और उनके ऊपर अभी अपनी बेटी की शादी की जिम्मेदारी थी। लेकिन इससे पहले वह अपनी बेटी के हाथ पीले कर पाते उससे पहले ही वो मौत को गले लगा लिए।

बता दें कि लोहिया नगर में स्थित उनके घर में मातम पसरा है। इस घर में रहने वाले घर के मुखिया 60 वर्ष के सुरेश कुमार इतवार को अपने जानकार जय राम के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुरादनगर श्मशान घाट गए थे। उस समय उनके परिवार और खुद सुरेश कुमार ने यह नहीं सोचा होगा कि वह जिस अंतिम यात्रा में जा रहे हैं वही यात्रा उनकी भी अंतिम बन जाएगी। वहां गिरे लेंटर में दबने से सुरेश कुमार की मौत हो गई।

मृतक के छोटे भाई राजीव कुमार ने बताया कि सुरेश भइया सरकारी बैंक में कार्यरत थे और अभी हाल में ही रिटायर हुए थे। उनकी दो बेटियां हैं जिनमें से एक की शादी हो चुकी है। वहीं दूसरी की अभी शादी होनी थी। छोटी बेटी की शादी की जिम्मेदारी उन पर थी लेकिन इससे पहले हुई जिम्मेदारी निभा पाते उससे पहले ही वह हादसे का शिकार हो गए। सुरेश कुमार का शव पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा और उसके बाद मातम छा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static