गाजियाबाद प्राधिकरण: मुआवजे की मांग को लेकर किसानों ने अर्धनग्न होकर किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 11:52 AM (IST)

गाज़ियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में गुरुवार को किसानों ने मुआवजे की मांग को लेकर प्राधिकरण के खिलाफ हल्ला बोल दिया है और अर्धनग्न होकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने साफ तौर पर कह दिया कि जब तक उनकी मांग पूरी नहीं होती उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। 

सभी को एक समान दिया जाए मुआवजा: किसान
बता दें कि पिछले 3 महीने से कविनगर इलाके के छह गांव सदरपुर, राईसपुर, मैनापुर, मोरटा, दुहाई, नंगला याकूबपुर के किसान योजना का विरोध करते हुए धरने पर बैठे हैं। इन गांवों के किसानों की मांग है कि सभी को एक समान मुआवजा दिया जाए। किसानों ने बताया कि गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा सबको एक समान मुआवजा देने को लिखकर भी दिया हुआ है लेकिन अभी तक प्राधिकरण अपने वादे के अनुसार किसानों को मुआवजा नहीं दे पाया है।

2 साल से अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं, किसी ने नहीं ली सुध: किसान
किसानों का आरोप है कि पिछले दो साल से लगातार वर्तमान सरकार के सांसद और विधायक, मंत्री और अधिकारियों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन कोई भी उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है। किसानों ने कई बाद धरने की चेतावनी भी दी लेकिन इनकी किसी भी तरह की कोइ सुनवाई नही हो रही है। अब मजबूरन किसान अर्धनग्न होकर गाज़ियाबाद विकास प्राधिकरण के खिलाफ हल्ला बोल दिया है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static