गाजियाबाद: कारोबारी के परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट, विरोध करने पर पत्नी की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 04:03 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश में बेखौफ बदमाशों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। एक वारदात की पुलिस छानबीन भी नहीं कर पाती बदमाश दूसरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. ऐसा ही एक मामला राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सामने आया है। जहां लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देकर आरोपित फरार हो गए।

चार्जर कारोबारी की पत्नी की हत्या 
लोनी में बॉर्डर थाना क्षेत्र के बेहटा हाजीपुर गांव स्थित मेवात चौक के पास देर रात बदमाशों ने चार्जर कारोबारी के परिवार को बंधक बना कर पांच लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया। विरोध करने पर बदमाशों ने कारोबारी की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुटी है।

मूलरूप से जानी मेरठ के एहने वाले आसिफ लोनी के बेहटा हाजीपुर गांव में पत्नी समरीन 34 बेटे आतिफ, उजमा, समरीन और तैमूर के साथ रहते हैं। शनिवार रात समरीन, उजमा प्रथम तल पर सो रहे थे। जबकि उनका साला जुनैद और बेटा आतिफ द्वितीय तल पर सोए हुए थे।

बंधक बनाकर गनपॉइंट पर की लूटपाट
देर रात घर में घुसे चार बदमाशों ने आसिफ को गनपॉइंट पर ले लिया। उनके बाद बदमाशों ने पत्नी ओर अन्य सदस्यों को भी बंधक बना लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने समरीन गला दबा दिया। बदमाश घर से नकदी और जेवरात लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के जाने पर पीड़ित ने स्वयं को बंधन मुक्त कर पड़ोसियों को घटना की जानकारी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static