Snapdeal की इंजीनियर बोली- चाकू की नोंक पर किया गया था मेरा किडनैप (Pics)

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2016 - 12:43 PM (IST)

गाजियाबाद: दिल्ली से सटे गाजियाबाद से अचनाक लापता हुई स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ति सरना अपने घर लौट आई है। करीब 10 बजे दीप्ति को उसके परिजन घर लेकर पहुंचे तो मीडियाकर्मियों ने उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन परिजन पिछले दरवाजे से उसे आनन-फानन में अंदर ले गए और मीडिया से मिलने से साफ इंकार कर दिया। लेकिन बाद में दीप्ति व उसके परिजनों ने दर्द भरी दास्तां बताई।

जानकारी के अनुसार दीप्ति ने बताया कि वह ऑटो में वैशाली मेट्रो स्टेशन से बस अड्डे के लिए बैठी थी। मोहन नगर पर ऑटो खराब हो गया। उसके बाद वह दूसरे ऑटो को रुकवाकर उसमें बैठ गई। उसके साथ 2 युवक भी आटो में बैठ गए। हिंडन पुल पार करते ही ऑटो राजनगर एक्सटेंशन की तरफ मुड़ा तो उसने विरोध किया। इस पर ऑटो सवार युवकों ने चाकू निकाल लिया और उसे चुपचाप बैठने को कहा। 

दीप्ति ने बताया कि अपहरणकर्त्ताओं ने न तो उसका यौन-शोषण किया और न ही किसी तरह की कोई हानि पहुंचाई। उन्होंने उसे खाने के लिए भी स्नैक्स भी दिए। सुबह लगभग 4 बजे अपहरणकर्त्ता उसे अज्ञात रेलवे स्टेशन के प्लैटफॉर्म पर छोड़ गए। जहां से वह दिल्ली आने वाली ट्रेन में सवार हो गई। दीप्ति ने ट्रेन में सवार यात्री से फोन लेकर अपने माता-पिता को सूचना दी। 

वहीं दूसरी तरफ इस मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि दीप्ति को अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भी मनाया जाएगा। क्योंकि दीप्ति ने इससे पहले अपने परिजनों को फोन करके बताया था कि वह हरियाणा के पानीपत से ट्रेन में आ रही है। दीप्ति के लापता होने पर संदेहास्पद परिस्थितियों के चलते पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।