गाजियाबाद के जिलाधिकारी कोरोना पॉजिटिव, जीडीए वीसी करुणेश को चार्ज

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 04:03 PM (IST)

गाजियाबाद: राष्ट्रीय राजधानी से सटे गाजियाबाद के जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। फिलहाल जिला अधिकारी का चार्ज गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष कृष्णा करुणेश को सौंपा गया है। पांडेय जिले में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए रोजाना मीटिंग कर रहे थे। इसके अलावा वह गाजियाबाद के अस्पतालों का निरक्षण भी कर रहे थे। शनिवार को उनकी तबियत खराब हो गई थी। उनको बुखार आया था, लेकिन दवाई लेने के बावजूद भी उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं आया। जांच कराने पर कोरोना रिपोर्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।

जिलाधिकारी पांडेय जब तक कोरोना वायरस से ठीक नहीं हो जाते, तब तक गाजियाबाद अथॉरिटी के वीसी कृष्णा करुणेश उनका चार्ज संभालेंगे। वह जिले में कोरोना की रोकथाम के लिए कदम उठा सकते है। हालांकि जिला प्रशासन उनके सभी कार्यों की जानकारी जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय को देता रहेगा।

उल्लेखनीय है कि गाजियाबाद जिले में शनिवार को कोरोना वायरस के 585 नए मामलों की पुष्टि हुई थी। वहीं, जिले में 10 और लोगों की मौत हुई थी। गाजियाबाद जिले में अभी तक 138 लोगों की मौत कोरोना से मौत हो चुकी है। इसके अलावा जिले में कोरोना वायरस के 5,841 सक्रिय मामले है। जिनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज किया जा रहा है। पांडेय के अन्य परिजन भी कोरोना संक्रमण की चपेट में है जिनका उपचार चल रहा है। सभी का उपचार मुख्य चिकित्सा अधिकारी की देखरेख में किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static