गाजियाबाद: कटहल खराब निकलने पर दिव्यांग सब्जी विक्रेता को पीटा, उपचार के दौरान मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 06:40 PM (IST)

गाजियाबाद: कटहल खराब निकलने पर दिव्यांग सब्जी विक्रेता को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। गांव के ही रहने वाले संदीप त्यागी ने सब्जी विक्रेता अनिल कुमार से बृहस्पतिवार को कटहल खरीदा था जो खराब निकला। संदीप खराब कटहल को लेकर अनिल के पास पहुंचा और उसकी पिटाई कर दी। संदीप ने बैटरी के स्टैंड से अनिल के सिर पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बेहोश होने के बाद वह मौके से भाग गया। सूचना मिलने पर परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी उपचार के दौरान शुक्रवार सुबह मौत हो गई।

मूलरूप से हरदोई निवासी अनिल कुमार (38) 20 साल से गांव मोरटा में अपने परिवार के साथ रहता था। वह सब्जी का ठेला लगाकर अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। अनिल ने शुक्रवार सुबह नौ घंटे बाद दम तोड़ दिया। पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में सिर में चोट लगने से उसकी मौत होने की जानकारी मिली है। मामले में अनिल के बेटे निखिल ने आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है।

सीओ कविनगर अवनीश कुमार ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने पर मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। आरोपी की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static