गाजियाबाद में गरजेंगे CM योगी, भरे जा रहे सड़कों के गड्ढे

punjabkesari.in Thursday, Aug 31, 2017 - 09:29 AM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गाजियाबाद पहुंच रहे हैं। ऐसे में पूरे शहर में जमकर सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं। योगी कविनगर के रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करेंगे। वह सुबह 10 बजे पहुंचेंगे। मोहनगर से कविनगर तक सीएम योगी का काफिला बाई रोड निकलने वाला है। ऐसे में आज तक जिन सड़कों के गड्ढे सिर्फ बारिश के पानी से ही भरे रहते हैं। उनकी मरम्मत भी पूरे जोर शोर से की जा रही हैं।

दरअसल ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि मोहनगर से कविनगर तक सीएम योगी का काफिला निकलने वाला है। ऐसे में कहीं सीएम साहब की नजर उन सड़कों के गड्ढों की गहराइयों में ना पड़े जाए उसके लिए रामलीला मैदान तक की पूरी सड़क को जबरदस्त तरीके से चमकाया जा रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी अभी भी कुछ ट्रांस हिंडन और पुराना शहर के कई हिस्से ऐसे है जहां की सड़कों में गड्ढे होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ रही है। इन सड़कों को इसके बावजूद भी सही नहीं किया गया जब सीएम की तरफ से खुद 15 मई तक गड्ढे को भरने के निर्देश दिए गए थे।

लोगों से ज्यादा गड्ढे
इंदिरापुरम में तो गड्ढों ने जीना मुश्किल किया हुआ है। यूपी गेट से अभय खंड, शक्ति खंड, कनावनी व हिंडन बैरोज होते हुए कैलाश मानसरोवर तक पहुंचने वाले रास्ते पर जगह-जगह गहरे गड्ढों की भरमार है। यहां तक की इंदिरापुरम के अभय खंड-शक्ति खंड क्षेत्र की तो हालत ही इतने बुरे है कि यहां की सड़कें ऊबड़-खाबड़ बनी हुई हैं। वहीं हिंडन बैराज से अर्थाल यू टर्न वाले मार्ग पर भी बीस से ज्यादा गहरे गड्ढे मौजूद हैं।