गाज़ियाबाद पुलिस ने किया कुछ ऐसा, महिला ने जड़ दिए थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Friday, Oct 18, 2019 - 02:49 PM (IST)

गाज़ियाबाद - गाज़ियाबाद पुलिस और एक कपल के बीच झड़प का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि मेहंदी लगवा रही महिला को दरोगा ने धक्का दिया, जिसके बाद महिला ने दरोगा पर थप्पड़ जड़ दिए।

कोतवाली क्षेत्र का ये वीडियो जो तुराब नगर मार्किट एरिया का है। जिस वीडियो में पुलिस एक व्यक्ति को पकड़कर ले जा रही हैं और वहीं महिला से भी दरोगा धक्का मुक्की कर मारते नजर आ रहा है। यहाँ महिला भी दरोगा पर पलटवार कर रही है।

पुलिस वीडियो बनाने का विरोध कर रहीं हैं तो महिला पुलिस का। इस झड़प की वजह से सड़क पर खड़े वाहनों से जाम लगने कारण का बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इसी कारण पुलिस कर्मी की महिला के पति से कोई बात हो गयी। जब पति वहां आया तो पुलिस उससे उलझ गई और जीप में डालने का प्रयास करने लगी।

महिला ने उसे जीप में बैठाने का विरोध किया तो पुलिस महिला से उलझ गई, और वहां काफी बवाल हुआ। उसके बाद पुलिस द्वारा पति को थाने ले जाया गया। इस पूरे प्रकरण की बनी वीडियो महिला सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कहती दिखाई दी। हालांकि इस बारे में एसपी सिटी मनीष मिश्र से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है। जांच के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी।

Ajay kumar