पाक पर कार्रवाई के लिए युवकों ने प्रधानमंत्री को खून से लिखा पत्र

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2016 - 03:52 PM (IST)

गाजियाबाद: उरी आतंकी हमले के बाद लोगों का गुस्सा पाकिस्तान के खिलाफ बढ़ता जा रहा है। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में लोगों ने प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखकर पाकिस्तान पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है कि खून के बदले खून ही चाहिए। लोगों ने कहा कि प्रधानमंत्री कुछ भी करें, जिससे सरहद पर सैनिकों का खून बहना बंद हो। लोगों ने पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। 

बच्चों ने खून से लिखा खत, प्रधानमंत्री जी वार्ता नहीं कार्रवाई चाहिए 
सिर्फ गाजियाबाद में ही नहीं प्रदेश के संभल में भी प्रधानमंत्री को खून से लोगों ने पत्र लिखा है। जिले के चंदौसी इलाके में 12-13 साल के कुछ बच्चों ने प्रधानमंत्री को खून से पत्र लिखकर अपने वादों की याद दिलाई। बच्चों ने कहा कि प्रधानमंत्री ने चुनाव से पहले कहा था कि एक भारतीय सैनिक के बदले दुश्मन के 10 सिर काटेंगे। इसी कड़ी में संभल के चंदौसी में रहने वाले 12 साल आशु, अन्नू और उसके कुछ साथियों ने खून से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पत्र लिखा। पत्र में बच्चों ने लिखा है कि ''मोदी जी हमें जवाब चाहिए, खून का बदला खून चाहिए, अब वार्ता नहीं कार्रवाई चाहिए।’

गौरतलब है कि बीते 17 सितंबर को जम्मू कश्मीर के उरी में पाकिस्तानी आतंकवादियों ने भारतीय सेना के कैंप पर हमला कर दिया। जिसमें 18 जवानों की मौत हो गई थी। पाकिस्तान के इस हमले के बाद भारत-पाक सीमा पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। इस हमले के बाद दोनों देशाओं में तल्खी भी बढ़ी है। भारत सरकार पाकिस्तान की इस हरकत को अंतर्राट्रीय मंच पर जोरशोर से उठा रही है और मांग कर रही है कि पाकिस्तान को एक आंतकी देश घोषित किया जाए। वहीं पाकिस्तान अपनी हरकत से बाज नहीं आ रहा है और युद्ध की तैयारियां कर रहा है।