गाजियाबाद: संपत्ति विवाद के चलते युवक ने पत्नी की कर दी हत्या, आरोपी ने की सुसाइड

punjabkesari.in Thursday, Jan 21, 2021 - 03:54 PM (IST)

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियबाद में संपत्ति विवाद के चलते पति ने पत्नी की हत्या कर दी ओर फरार हो गया।  लेकिन कुछ घंटे बाद ही उसने खुद आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि थाना निवाड़ी क्षेत्र के पतला निवाड़ी गांव के बाहर,एक युवक ने पत्नी की पत्थर से सर कुचलकर हत्या कर दी। परंतु सूचना मिली की आरोपी ने खुद भी सुसाइड कर ली है। जानकारी के अनुसार दोनो मोदीनगर दवा लेने गए थे ओर जब वापस आ रहे थे तो रास्ते में  किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसके बाद पति ने पत्नी पर पत्थर से हमला कर दिया।  पत्नी कोमल की मौत हो गई घटना पर ही मौत हो गई। बाद में आरोपी पति मनोज फरार हो गया।
PunjabKesari
मृतक के भाई ने बातया कि शादी को लंबा समय हो गया था ओर पति का बिजनेस में घाटा हो गया था जिसके बाद उसने जमीन बेच दी। जमीन बेचने की बात पर पत्नी मनोज का विरोध कर रही थी। जिससे नाराज पति ने उसकी हत्या कर दी7 और खुद भी आत्महत्या कर ली।
PunjabKesari
पुलिस के मुताबिक आज दिन में महिला का शव मिला जिसकी शिनाख्त कोमल के नाम से हुई है, पति मनोज और कोमल दवाई लेने मोदीनगर गए थे ओर रास्ते में किसी बात पर उनका विवाद हो गया। उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी और हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया जिसको पकडऩे के लिए पुलिस लगा दी गई है। मगर पुलिस को सूचना मिली कि पतला निवाड़ी के जंगल में एक शव मिला है जिसकी शिनाख्त आरोपी की हुई जिसने अपनी पत्नी की हत्या की। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static