गाजीपुर: दूध पीते ही 2 मासूम बच्चियों की तबियित बिगड़ी, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Sunday, Sep 13, 2020 - 01:48 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जनपद में उस समय हड़कंप मच गया जब दो मासूम की दूध पीने से अचानाक तबियित विगडऩे लगी। आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचा गया जहां पर इलाज के दौराना दोनो की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि किचन में दूध रखा हुआ था इसी बीच कही से किचन में सांप आ गया ओर दूध में जहर के कुछ अंश छोड़ दिया जिसको पीने से दोनों मसूम की मौत हो गई। मौत की खबर सुनत ही गांव में सन्नाटा पसर गया है।

बता दें कि मामला छोटका मरदह गांव में करीम अहमद अपनी पत्नी और दो बेटी जिक्रा परवीन (उम्र पांच वर्ष) छोटी बेटी इक्रा खातून (तीन साल)  के साथ रहता है। ग्रामीणों के मुताबिक घर में सभी लोग सो रहे थे। इसी बीच दोनों बेटियों की नींद खुली और वह रोने लगी। दोनों के रोने की आवज सुनकर करीम अहमद की भी नींद खुल गई। उसने दोनों को चुप कराने की कोशिश की जब दोनों बेटियां चुप नहीं हुईं तो उसने दोनों को एक गिलास से दूध लाकर दिया। कुछ देर बाद दोनों बहनें छटपटाने लगी और मुंह से झांग निकलने लगा। सभी परिजन नींद से जाग गए। जहां दूध रखा था उससे कुछ दूरी पर ही एक जहरीला सांप मिला। आनन-फानन में परिजन दोनों को लेकर अस्पताल गए। जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई।

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से बात की परंतु परिजन शव को पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। इस पर पुलिस ने दोनों बच्चीयों के शव को परिजनों को सौप दिया। वहीं गांव में मातम फैल गया। घटना के बाद पिता करीम अहमद व मां रानी परवीन का रो-रो कर बुरा हाल था। घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसर गया है।

 

 

Ramkesh