गाजीपुरः मुख्तार अंसारी के दोनों सालों ने CJM कोर्ट में किया सरेंडर, पुलिस को नहीं होने दी कानो कान खबर

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 09:46 AM (IST)

गाजीपुरः उत्तर प्रदेश के मऊ के पूर्व विधायक एवं बाहुबली मुख्तार अंसारी की मुश्किलें और भी बढ़ रही है। मुख्तार अंसारी बांदा जेल में बंद है। जिसके बाद अब उसके दोनों सालों ने भी कोर्ट में सरेंडर कर दिया है। उन्होंने शनिवार को गाजीपुर सीजेएम कोर्ट में जा कर सरेंडर दिया। वह दोनों गैंगस्टर समेत कई मामलों में वांछित चल रहे थे। जिस पर उनके वकील ने कोर्ट से आत्मसमर्पण प्रार्थना पत्र देकर अनुमति ली और कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया है। जज ने दोनों को हिरासत में लेकर 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है। वहीं इस मामले में उन्होंने पुलिस को कोई भी जानकारी नहीं होने दी है।

बता दें कि बाहुबली मुख्तार अंसारी के दो सालों सरजील रजा और अनवर शहजाद ने न्यायालय में सरेंडर प्रार्थना पत्र डाला था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें अनुमति दे दी थी। उसके बाद अनवर शहजाद भी उसी मामले में हाजिर हुए और कोर्ट ने दोनों को गिरफ्तारी कराई। गाजीपुर सदर कोतवाली, नंदगंज समेत अन्य थानों में दर्ज गैंगस्टर समेत अन्य मुकदमे में वांछित मुख्तार के सालों को जिला कारागार भेज दिया गया है।

पुलिस को नहीं लगने दी भनक
मुखतार अंंसारी के दोनों सालों ने आत्मसमर्पण की कार्रवाई इतनी गोपनीय रखी कि पुलिस तक को भी कानोकान भनक नहीं लगने दी। दोनों साले पहले गेट के बाहर कार में खड़े रहे फिर वकीलों के साथ चैंबर पर पहुंचे । पुकार होने से पहले ही मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की कोर्ट में दाखिल हुए और आत्मसमर्पण कर दिया। अधिनियम के केस में न्यायालय में सुनवाई के दौरान अलग-अलग प्रस्तुत हुए केस में पहली बार पहुंचे अभियुक्तों ने आत्मसमर्पण किया तो जज ने दोनों को हिरासत में लेकर 14 दिन की न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया है। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj