Ghazipur: घर में घुसकर अज्ञात बदमाशों ने की बीएसएफ जवान की पत्नी की हत्या, दिनदहाड़े वारदात से सनसनी

punjabkesari.in Monday, Sep 26, 2022 - 09:23 PM (IST)

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश में गाजीपुर के सदर कोतवाली क्षेत्र के कुर्था गांव में सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवान की पत्नी की हत्या कर दी। धारदार हथियार से वारकर महिला को मौत के घाट उतारा गया। दिनदहाड़े हुए इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल का पहुंचे और मौका मुआयना किया। कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई है। फिलहाल हत्या का कारण नहीं पता चल सका है। लूटपाट समेत कई एंगल पर पुलिस जांच में जुटी है।        

पुलिस ने बताया कि सदर कोतवाली क्षेत्र के कुर्था गांव की निवासी किरण प्रजापति सोमवार की सुबह अपने पुत्र शुभम (14 साल) एवं शनि (6 साल) को विद्यालय भेज कर घर वापस लौटी थी। उसी समय अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर किरण की हत्या कर दी। मृतका किरण का पति बीएसएफ में तैनात है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक रोहन पी बोत्रे भी मौके पर पहुंच गए। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस की मानें तो फिलहाल लूटपाट जैसी कोई वारदात नहीं दिख रही है। कुछ दिन पहले पड़ोसियों से विवाद भी हुआ था।

घटना के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही उन्होंने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिये। घटना को लेकर ग्रामीण तरह-तरह की आशंका व्यक्त कर रहे हैं। पुलिस की मानें तो फिलहाल लूटपाट जैसी कोई वारदात नहीं दिख रही है। कुछ दिन पहले पड़ोसियों से विवाद भी हुआ था। इस संबंध में एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही इसका खुलासा कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static