वाराणसी की इस कॉलोनी में घूम रहा भूत! लोगों ने घर से निकलना किया बंद, सच में भूत है या कोई साजिश? VIDEO VIRAL

punjabkesari.in Wednesday, Sep 21, 2022 - 12:09 PM (IST)

वाराणसी: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक काॅलोनी से भूत का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रात के अंधेरे में कोई सफेद कपड़ा पहनकर छतों पर चल रहा है। दूसरे वीडियो में सफेद परछाई जैसी कोई आकृति छत की दीवार के सहारे नीचे उतरती दिख रही है। वीडियो वायरल होने के बाद भूत के डर से काॅलोनी के लोग दहशत में आ गए हैं।

PunjabKesari

बच्चे डर की वजह से बाहर तक नहीं निकल रहे हैं। बच्चों ने पार्क में खेलना भी बंद कर दिया। यहां के लोगों का कहना है कि पुलिस पड़ताल करके सच्चाई का पता लगाए, क्योंकि हमारे बच्चों को बुखार हो रहा है। तबीयत बिगड़ रही है। अब लोगों ने रात 8 बजे के बाद घर से निकलना बंद कर दिया है।

PunjabKesari

भूत से कॉलोनी में दहशत का माहौल
वीडियो जिले के बड़ीगैबी इलाके में VDA कॉलोनी का बताया जा रहा है। यहां काॅलोनी के लोगों को इन दिनों भूत का डर सता रहा है। यहां तक कि इलाके के लोग रात में बच्चों को अपने घर से बाहर भी नहीं निकलने दे रहे। दरअसल, भूत की तस्वीरें कैमरे में कैद हुई हैं और ये वीडियो सोशल मीडिया में तेज़ी से वायरल भी किए जा रहे हैं। वीडियो में ये भूत आधी रात को पार्क और छतों पर टहलता नज़र आता है। स्थानीय लोगों की मानें तो यह वीडियो 4 दिन पुराना है और जबसे वायरल हुआ है, तबसे कॉलोनी में दहशत का माहौल बना हुआ है। कॉलोनी में भूत घूमने वाले इस वीडियो की जांच में पता चला कि भूत का 1 नहीं बल्कि 3 वीडियो सामने आ चुके हैं। शुरुआती वीडियो को देखकर लोग ज़रूर दशहत में थे, लेकिन जब बाकी 2 वीडियो भी आए तो सबको यह समझ आने लगा कि यह भूत नहीं बल्कि कॉलोनी के लोगों को डराने के लिए किसी की साजिश है।

PunjabKesari

कोई भूत नहीं, सच यह है
स्थानीय निवासी गणेश शर्मा का कहना है कि काॅलोनी के सोशल मीडिया ग्रुप पर पहले कुछ लड़कों ने यह वीडियो बनाने की बात कबूली, फिर बाहरी लोगों पर इल्ज़ाम लगाया गया। शर्मा ने कहा कि लोगों को परेशान करने या मज़ाक करने के मकसद से यह सब किया गया है और अब चूंकि मामला लंबा खिंच गया है, तो स्थानीय लोग इसके खिलाफ कार्रवाई करने का मन बना रहे हैं। अफवाहें फैलाने वालों पर कार्रवाई के लिए स्थानीय लोग जल्द पुलिस में शिकायत करने की बात भी कह रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static