अखिलेश ने योगी पर साधा निशाना, कहा- सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर नाचेंगे भूत

punjabkesari.in Thursday, Feb 17, 2022 - 01:30 PM (IST)

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार अंतिम दौर में पहुंच गया है। पार्टी के नेता अपनी पूरी ताकत प्रचार में झोंक रहे है। इसी क्रम समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फिरोजाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने इस दौरान योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि दो चरण में हुए चुनाव में समाजवादी पार्टी ने शतक लगा दिया है। जो भी कमी है वो भी तीसरे चरण में पूरा हो जाएगा।  सातवें चरण में भाजपा के बूथों पर भूत नाचेंगे।



अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी ने हवाई अड्डे, पानी का जहाज, बंदरगाह को बेच दिया है। रेलगाड़ी बिकने जा रही है। रेलगाड़ी के साथ-साथ रेलवे की जमीन भी बिक रही है। भाजपा तंज कसते हुए कहा कि जो लोग हमें गुंडा, अपराधी, माफिया कह रहे हैं ध्यान से देखो माफिया कौन लोग है? जो लोग माफिया को क्रिकेट खेलने देते हैं वही माफिया हैं। हमने पहले भी कहा है और फिर कह रहा हूं जिन लोगों को कानून तोड़ना है वह हमें वोट ना दें। यह बाबा मुख्यमंत्री को हटाने का चुनाव है। पिछड़ों और दलितों का जो अपमान किया है, सम्मान बचाने का भी चुनाव।  उन्होंने कहा कि हमारी सरकार बनते ही जाति जनगणना कराकर सभी को सम्मान देने का काम करेंगे।



उन्होंने कहा कि भाजपा का उम्मीदवार है उसके खिलाफ 29 मुकदमे हैं हिस्ट्रीशीटर है, उसे ईमानदार कहते हैं। सारे जिलों में सपा जीतेगी फिरोजाबाद भी पीछे नहीं रहना चाहिए। अखिलेश ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर देश के सर्वोच्च पदों पर बैठे लोग उत्तर प्रदेश के लोगों को और समाजवादी पार्टी को गुंडा कह रहे हैं और जो गुंडे हैं उनको भाजपा ने टिकट दे दिया। समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर 18,000 प्रति वर्ष समाजवादी पेंशन गरीब वृद्धि, जरूरतमंद महिलाओं एवं बीपीएल परिवारों को मिलेगी। उन्होंने जनता से सपा प्रत्याशियों को ज्यादा से ज्यादा वोट से जिताने की अपील की। 

Content Writer

Ramkesh