लखनऊ महोत्‍सव में गुलाम अली आए तो चेहरे पर पोत देंगे कालिख: शिवसेना

punjabkesari.in Thursday, Nov 05, 2015 - 08:49 PM (IST)

लखनऊ: एक बार फिर शिवसेना ने पाकिस्‍तानी गजल गायक गुलाम अली के लखनऊ फेस्टिवल में होने वाले कार्यक्रम पर विरोध जताया है। शिवसेना की यूपी इकाई ने गुरुवार को एलान किया कि यदि गुलाम अली का परफार्मेंस लखनऊ महोत्सव में होगा तो शिवसेना उनके चेहरे पर कालिख पोत देगी।
 
शिवसेना की यूपी इकाई के राज्य प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह ने कहा कि लखनऊ महोत्सव में प्रशासन द्वारा गजल गायक गुलाम अली को बुलाना निंदनीय है। शिवसेना ऐसे कलाकारों को लखनऊ में नहीं घुसने देगी। उन्‍होंने कहा, ‘सीमा पर हमारे जवानों को निशाना बनाया जा रहा है और यूपी सरकार पाकिस्तानियों के लिए रेड कॉर्पेट बिछा रही है। यदि गुलाम अली लखनऊ आएंगे तो शिवसैनिक उनके चेहरे पर कालिख जरूर पोतेंगे।’
 
गौरतलब है कि पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली ने बुधवार को भारत में अपने प्रस्तावित कार्यक्रमों को रद्द कर दिया था। भारत में अपने सभी शो रद्द करने की खबरों के बीच लखनऊ जिला प्रशासन ने कहा है कि वह 3 दिसम्बर को लखनऊ फेस्टिवल में अपना शो पेश करेंगे। लखनऊ के जिलाधिकारी राजशेखर ने गुरुवार को एक इंटरव्यू में बताया, ''लखनऊ फेस्टिवल समिति ने गुलाम अली साहब के बेटे आमिर से कल(4 नवंबर) रात करीब साढ़े 10 बजे फोन पर बात की। उन्होंने कहा है कि गुलाम अली आने वाली 3 दिसम्बर को लखनऊ फेस्टिवल में शो पेश करेंगे।