छात्रा के साथ हैवानियत, रेप के बाद जिंदा जलाया

punjabkesari.in Wednesday, Jan 11, 2017 - 09:54 AM (IST)

लखनऊ: राजधानी के ग्रामीण क्षेत्र माल इलाके से पहले दरिंदों ने एक युवती को अगवा किया फिर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घिनौनी हरकत की। जब इससे भी उनका जी नहीं भरा तो उसे जलाकर पड़ोसी जनपद के एक गांव स्थित झाड़ियों में फैंककर फरार हो गए। पड़ोसी जनपद में शव मिलने के बाद उसकी शिनाख्त के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया गया। उसके बाद शव मिलने की सूचना पर युवती के परिजनों ने पुलिस के साथ जाकर शव की शिनाख्त अपनी पुत्री के रूप में की। युवती का शव लगभग अधजला था।

युवती की अधजला शव मिलने से फैली सनसनी
बीते 6 जनवरी की शाम हरदोई जनपद के संडीला थाना क्षेत्र के जावर गांव में झाड़ियों के बीच युवती का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। संडीला पुलिस ने शव की शिनाख्त का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे, तो अग्रिम कार्रवाई कर दी गई। बीती 7 जनवरी को सोशल मीडिया व समाचार पत्रों में छपी खबर पढ़ने के बाद लखनऊ के माल थाना क्षेत्र टिकरी गांव के एक परिवार ने शव की शिनाख्त अपनी 19 वर्षीय बेटी के रूप में की।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
जानकारी के अनुसार माल थानक्षेत्र के टिकरी गांव निवासी 19 साल की युवती बीते 4 जनवरी को कॉलेज जाने के लिए घर से निकली थी, पर देर रात तक घर वापस नहीं लौटी। युवती माल थानक्षेत्र स्थित आदर्श कॉलेज से बी.ए. प्रथम वर्ष की पढ़ाई कर रही थी। आशंका जताई जा रही कि छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया और पहचाने जाने के डर से आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी और शव की पहचान मिटाने के लिए उसे जला दिया तथा हरदोई में शव फैंक दिया। थानाध्यक्ष माल मुस्तकीम अहमद ने बताया कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है और आरोपियों की तलाश जारी है।

UP Hindi News की अन्य खबरें पढ़ने के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें