DM साहब मेरी शादी है.... सड़क बनवा दो बारातियों को होगी आने में परेशानी

punjabkesari.in Friday, Jan 22, 2021 - 06:16 PM (IST)

अलीगढ़: अलीगढ़ कलक्ट्रेट में एक युवती की अनोखी फरियाद चर्चा का विषय बन गई। दरअसल, 27 फरवरी को जिले की एक युवती की शादी है, जिसके चलते वह अपनी शादी के लिए सड़क की समस्या जिलाधिकारी के पास पहुंची। युवती ने कहा कि गांव की सड़क खराब होने के कारण बारातियों को आने परेशानी होगी। ऐसे में डीएम साहब ने युवती की फरियाद को गंभीरता से लेते हुए सड़क निर्माण के लिए संबंधित विभाग को तत्काल आदेश दिए।
PunjabKesari
मामला इगलास थाना इलाके के नगला चुरा का है। यहां की रहने वाली करिश्मा कुमारी पुत्री विसंबर ने डीएम चन्द्र भूषण सिंह को कलक्ट्रेट में अपना प्रार्थना पत्र दिया। पत्र में लिखा कि वह चूरा नगला की रहने वाली है तथा मेरी शादी दिनांक 27 फरबरी 2021 को होनी तय हुई है। मेरे गांव नगला चूरा की सड़क व मोहल्ले की गली काफी पुरानी होने के कारण नीचे की साइड में बैठ गई है और जिसके कारण गांव का सारा पानी व कीचड़ उसमें भरी रहती है। जिससे राहगीरों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मेरी 27 फरवरी को बारात आनी है। उस बारात को वहां से निकलने के बास्ते काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। इसलिए सड़क बनवाने का कष्ट करें, जिससे कि मेरी शादी में किसी भी प्रकार की दुविधा पैदा ना हो।
PunjabKesari
उक्त शिकायत का डीएम ने तत्काल संज्ञान लेते हुए बीडीओ इगलास को फोन कर समस्या के त्वरित निस्तारण करने के निर्देश दिए तथा पीडी डीआरडीए को आदेश दिए कि नगला चूरा गांव की सड़क हर हालत में लड़की की शादी से पहले बननी चाहिए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए। इस दौरान युवती ने जिलाधिकारी का शुक्रिया अदा किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static