बच्ची को 10 रुपए पकड़ाकर युवक करने लगा रेप का प्रयास, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 03:34 PM (IST)

जौनपुरः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन महिलाओं से लेकर मासूम बच्चियां तक दरिंदों की हवस का शिकार बन रही हैं। ताजा मामला जौनपुर जिले का है। जहां कक्षा 4 में पढ़ने वाली दलित बच्ची के साथ गांव के ही युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया।

जानकारी के मुताबिक घटना जलालपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की है। यहां की रहने वाली पीड़ित बच्ची की मां कपड़े सिलाने के लिए पास की दुकान में गई थी। मां को घर आने में देर हो गई तो बच्ची मां को बुलाने के लिए घर से बाहन निकली। वहीं पास में खेत में सिंचाई का काम चल रहा था। आरोपी युवक भी खेत में काम कर रहा था। तभी बच्ची को अकेला देखकर युवक की नियत डोल गई। युवक ने बच्ची को 10 रुपए देकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

तभी बच्ची जोर जोर से चिल्लाने लग गई। बच्ची की चीख पुकार सुनकर खेत में काम कर रहे लोग दौड़े चले आए। युवक बच्ची छोड़ कर भागने लगा तो लोगों ने उसे पकड़ लिया। मां जब घर पहुंची तो बच्ची ने उसे सारी घटना के बारे में बताया। जिसके बाद पीड़ित बच्ची को उसकी मां थाने लेकर गई। यहां पीड़िता की मां ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।